WhatsApp Latest Update : WhatsApp का धमाकेदार अपडेट, अब अपने पसंद के सेलिब्रिटी को करिए व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर फॉलो -

दोस्तों व्हाट्सप्प आजकल इतना ज्यादा लोकप्रिय हो गया है, यह तो हर कोई जानता ही है। यह सोशल मीडिया का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो की आजकल सभी की पसंद बन गया है। कंपनी द्वारा समय समय पर इसको और बेहतर बनाने या यूजर की जरूरत के हिसाब से अपडेट भी किया जाता रहता है। 

WhatsApp Channel Feature
Image source : Self mobile Screenshot



अभी कुछ समय पहले ही व्हाट्सप्प के द्वारा तीन नए अपडेट दिए गए थे, जिनके द्वारा व्हाट्सप्प यूजर अपने मोबाईल स्क्रीन को भी शेयर कर सकते हैं, विडिओ नोट भेज सकते हैं और फोटो को भी बेहतर Quality जैसे HD में भेज सकते हैं। 



हाल ही में व्हाट्सप्प के द्वारा एक ऐसा फीचर लाया गया है, जिसकी सहायता से यूजर अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी को व्हाट्सप्प पर फॉलो कर सकता है।  चाहे वो कोई फिल्म स्टार हो, क्रिकेटर हो या कोई भी सेलिब्रिटी हो । यूजर अब उनको फॉलो कर के उनके द्वारा उनके फॉलो पेज पर किए गए अपडेट या ऐक्टिविटी को भी देख सकते हैं। 

जल्दी ही आपको व्हाट्सप्प (WhatsApp Update) में यह अपडेट मिलने वाला है। जिसमे यूजर को channel का ऑप्शन दिखाई देगा। उसको क्लिक करके यूजर अपने पसंद के सेलेब्रिटी को ऐड करके उनके पेज को फॉलो भी कर सकेंगे। 

अगर आपको भी यह फीचर आपके व्हाट्सप्प पर चाहिए तो आपको जल्दी ही Google Play Store से व्हाट्सप्प को update करना होगा । 


क्या है व्हाट्सएप का नया फीचर (New Feature of WhatsApp In Hindi)

कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा है की व्हाट्सप्प ने नए फीचर को लॉन्च किया है जिसके द्वारा यूजर अपने पसंद के सेलेब्रिटी को फॉलो कर सकते हैं, वो भी व्हाट्सप्प पर ही । इसके साथ ही साथ क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक शानदार खबर है की अब क्रिकेट प्रेमी अपने पसंद के क्रिकेटर को व्हाट्सप्प के चैनल पर फॉलो कर सकते हैं और उनके द्वारा ऐक्टिविटी को भी देख सकते हैं। इसके लिए बीसीसीआई ने "इंडियन क्रिकेट टीम"नाम से चैनल बनाया है। 

व्हाट्सप्प का लैटस्ट अपडेट एक ऐसा फीचर है, जिसमें channel एक ब्रोडकास्ट टूल है, जिसके द्वारा यूजर को अपने पसंद के फॉलो किए हुआ सेलेब्रिटी को उसके पेज पर देख सकता है जैसे उनके द्वारा शेयर की गई स्टोरी, फोटो, विडिओ इत्यादि। 

व्हाट्सप्प चैट पर अपने पसंद के सेलेब्रिटी को फॉलो करें : WhatsApp new Update (Channel Feature of WhatsApp in Hindi)

  1. सबसे पहले आपको व्हाट्सप्प को अपडेट करना होगा। (Google Play Store से जाकर अपडेट कर सकते हैं। 
  2. अपडेट करने के बाद मे आपको Updates ऑप्शन में जाना होगा , जहां आपको सबसे नीचे की तरफ Channel नाम का फीचर दिखाई देगा और आपको अपने मनपसंद के सेलेब्रिटी को फॉलो कर लेना है। 
  3. सेलेब्रिटी के द्वारा अपडेट किए गए उनके पेज मे देखने के लिए आप Chat सेक्शन मे देख सकते हैं। 
सेलेब्रिटी जब भी अपने पेज पर कुछ भी शेयर करेंगे तो आपके फॉलो किए हुए सेलेब्रिटी चैनल को आप देख सकेंगे। है नया काफी रोमांचक फीचर व्हाट्सप्प का । 

दोस्तों आपको ब्लॉग कैसा लगा, आपको पोस्ट पसंद आई तो फॉलो करना और शेयर करना न भूलें। 


Tags
#whatsapp latest update Sept 2023
#whatsapp channel feature
#whatsapp celerity follow feature
#whatsapp latest update in Hindi.
 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

iPhone 15 Free! : आप ना फंस जाएं कहीं ऐसे मैसेज के जाल मे

अब आपका फोन आपको भूकंप से बचाएगा : अभी ऑन करें ये सेटिंग्स

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 : Amazon की सबसे बड़ी दिवाली सेल, कब शुरू होगी और क्या है ऑफर