Amazon Great Indian Festival Sale 2023 : Amazon की सबसे बड़ी दिवाली सेल, कब शुरू होगी और क्या है ऑफर

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 

आजकल अनलाइन शॉपिंग करना कितना ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है, क्योंकि यह लोगों को सुविधाजनक लगता है और आसान भी होता है। भारत में दिवाली सबसे बड़ा फेस्टिवल माना जाता है, इस मौके पर बहुत से अनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म कईं सारे ऑफर और डिस्काउंट अपने कस्टमर को देती हैं। सभी लोगों को दिवाली के सेल का काफी इंतजार रहता है। ऐसी ही एक सबसे बड़ी सेल है Amazon Great Indian Festival Sale 2023 इस मौके पर Amazon अपने ग्राहकों के लिए प्रतिवर्ष सबसे बड़ी सेल लेकर आता है और वो भी बहुत सारे ऑफर के साथ। यह सेल बाकी समय लगने वाली सारी सेल से काफी अलग होती है, क्योंकि इस मौके पर काफी आकर्षक ऑफर मिलते हैं।  

screenshot of Amazon app


हर बार की तरह ही Amazon इस बार भी अक्टूबर के महीने में Amazon upcoming sale लेकर आ रहा है, जिसमें लेपटॉप, मोबाईल, इलेक्ट्रॉनिक का समान और घर के समान जैसे और भी items ऑफर के साथ सेल होते हैं । Amazon ने आने वाली सेल के लिए टीजर जारी करना शुरू कर दिया है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 अक्टूबर के महीने मे होगी और इसमें ऐसा कोई भी समान आप ले पाएंगे जिसके सस्ते होने की उम्मीद शायद आपको रही हो और आप इस सेल में वो चीज ले सकते हैं। 


Amazon Great Indian Festival Sale 2023 Date : 

अब साल की इतनी बड़ी सेल है तो लोगों को बेसब्री से इसका इंतजार हो रहा होगा। Amazon ने अपनी वेबसाईट पर Coming Soon का बैनर सेल के साथ लगाया हुआ है, हालांकि अभी कोई official Date Aamzon की तरफ से नहीं बताई गई है। जब भी इस डेट को बताया जाएगा तो उस डेट के 24 घंटे पहले Prime Customer इस सेल का फायदा 24 घंटे पहले से उठा सकते हैं और बाकी के Non-Prime कस्टमर एक दिन बाद से जब तक सेल है , फायदा उठा सकते हैं। 

जब भी कोई डेट रिविल होगी Amazon के द्वारा आपको उनके App या वेबसाईट पर notify कर दिया जाएगा। 


Amazon Great Indian Festival Sale Bank Offers :

अगर आपको कोई प्रोडक्ट बेहतर ऑफर के साथ लेना हो तो उसको checkout करते समय उसमें दिए गए बैंक और क्रेडिट कार्ड के ऑफर के बारे में जरूर पढ़ लीजिएगा क्या पता आपका बैंक और उसका क्रेडिट कार्ड Amazon पर शॉपिंग करने पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रहा हो। 

इससे आप अपने पैसे की सैविंग कर पाएंगे। इस बार Amazon सेल के लिए SBI Bank ने Amazon के साथ साझेदारी की है, आपको ऐमज़ान पर शॉपिंग के दौरान लगभग 10% तक डिस्काउंट दिया जाएगा। इसमें आप उसका क्रेडिट या डेबिट कार्ड के ऑफर देखकर फायदा उठा सकते हैं। डिस्काउंट की डिटेल्स आपको प्रोडक्ट पेज पर या ऑफर पेज पर मिल जाएगी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

iPhone 15 Free! : आप ना फंस जाएं कहीं ऐसे मैसेज के जाल मे

अब आपका फोन आपको भूकंप से बचाएगा : अभी ऑन करें ये सेटिंग्स