Flipkart Big Billian Days ( Filipkart BBD Sales)

फ्लिपकार्ट     (Flipkart) ने इस बार सेल मे बहुत सारे बम्पर ऑफर निलकले हैं। इस बार सेल में iPhone 13, iPhone 14 मिल रहा है, इतना ज्यादा सस्ता। 

                            Flipkart Big Billion Days

Image Source : Flipkart Website Screen shot


हैलो दोस्तों आप सभी का हमारे इस ब्लॉग पर स्वागत है। आजकल स्मार्टफोन का जमाना है और स्मार्टफोन आजकल बहुत ज्यादा टेक्नॉलजी पर आधारित हो चुके हैं। आजकल स्मार्टफोन किसको पसंद नहीं है, क्योंकि यह हर किसी की जरूरत भी बन चुका है और अगर आईफोन मिल जाए तो फिर क्या ही कहना। हर कोई यही चाहता है की उसके पास आईफोन हो लेकीन वो होते ही इतने महंगे हैं की हर कोई नहीं ले सकता ज्यादातर लोगों के लिए तो यह सपना सपना बनकर ही रह जाता है। 

अब हर कोई इस सपने को पूरा नहीं कर पता, लोग फोन लेने के लिए जाते तो हैं लेकीन आईफोन की जगह android स्मार्टफोन लेकर ही संतोष कर लेते हैं। 

लेकीन दोस्तों आपके पास अब आईफोन लेने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा आपका सपना भी पूरा हो सकता है। क्यूंकी Flipkart लेकर आ रहा है हमेशा की तरह कुछ खास जी हाँ Flipkart Big Billion Days Sale

Amazon, Flipkart और अन्य अनलाइन शॉपिंग वेबसाईट पर तो सेल्स चलती रहती हैं। जिसमें customers को डिस्काउंट भी दिया जाता है। आबकी बार Flipkart पर साल की सबसे बड़ी सेल आने वाली है, जिसका इंतजार काफी लोगों को होता है। जिसमें ग्राहकों को 30%, 40% ही नहीं बल्कि 70% या उससे भी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। 

सभी लोगों को पता ही होगा की अभी हाल ही में Apple स्मार्टफोन ब्रांड ने iPhone 15 सीरीज के 4 मॉडल लॉन्च किए हैं , जो की हैं iPhone 15, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro Max. इन फोन के लौच होने के साथ ही Apple ने अपने पुराने मॉडल iPhone 14, iPhone 13, iPhone 12, iPhone 11 के रेट में काफी गिरावट कर दी है। 

आईफोन की पुरानी सीरीज के स्मार्टफोन में गिरावट तो हुई है ही साथ ही मे दिवाली जो की सबसे बड़ा त्योहार है उस पर ई-कॉमर्स की दो बड़ी कंपनियों Amazon और Flipkart ने सीजन सेल मे भारी डिस्काउंट ऑफर किया है। 

और अब जो भी iPhone लेने की चाह रखता है, वो पूरा कर सकता है। इन कॉम्पनियों ने ना केवल फोन पर बल्कि अनेकों items पर भी भारी डिस्काउंट दिया है। 


Flipkart दिवाली सेल पर लोगों को भारी डिस्काउंट ऑफर 

Flipkart दिवाली सेल पर सभी तरह के सामान जैसे इलेक्ट्रॉक्नीक items, टीवी, फ्रिज,ऐसी और मोबाईल आदि पर डिस्काउंट ऑफर करेगी जिसमे 50% या उससे भी ज्यादा डिस्काउंट देखने को मिलेगा। 

इस बार का खास ऑफर iPhone पर रहेगा, जो की लोगों के लिए काफी आकर्षण का केंद्र रहेगा। 

तो दोस्तों आपके पास भी आईफोन खरीदने का सुनहरा मौका है, ऐसा मौका कभी कभी ही मिल पाता है। बहुत ही काम कीमत पर सस्ते आईफोन खरीदकर सपना पूरा कर सकते हैं। 


Flipkart दिवाली सेल (Flipkart बिग बिलियन सेल) पर खास डिस्काउंट ऑफर की बरसात 

Flipkart दिवाली सेल पर सभी प्रकार के सामान जैसे फोन, इलेक्ट्रॉनिक समान फ्रिज, कूलर, टीवी, ac पर भी डिस्काउंट मिलेगा , जो की 50% से भी ज्यादा हो सकता है। iphone 13 की कीमत मे लगभग 40% तक गिरावट देखने को मिलेगी और iphone 14 के रेट में भी 50% तक गिरावट देखने को मिल सकती है। 

आईफोन की कीमत मे आपको All Flipkart Discount offer Apply करने के बाद कीमत मे काफी डिस्काउंट देखने को मिलेगा। 


Flipkart और Amazon  सेल्स पर मिलेगा आपको EMI और Zero Down payment के ऑप्शन

इस बिग बिलियन सेल मे आपको flipkart एक ऑफर और भी दे रहा है अगर आपका बजट काम है तो आप जीरो डाउन पेमेंट पर या फिर ईएमआई पर भी कोई भी मोबाईल खरीदना चाहते हैं तो आपको वहाँ पर ऑप्शन भी मिल जाएंगे। जिसमे आपको डिस्काउंट ऑफर भी किया जाएगा।


Flipkart दिवाली सेल क्रेडिट कार्ड ऑफर 


अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो भी आप इन ऑप्शन के द्वारा डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हो। आप सेल शुरू होने से पहले आपके कार्ड की डिटेल्स flipkart मे सेव कर सकते हैं, इससे यह फायदा होगा की आपको checkout के टाइम पर जल्दी प्रोडक्ट उपलब्घ हो जाएगा नहीं तो कभी कभी प्रोडक्ट आउट ऑफ स्टॉक भी हो जाता है। 


तो दोस्तों आपको कैसी लगी जानकारी, आपके सुझाव हमें कमेन्ट बॉक्स में जरूर लिखिएगा। 

Thank You. 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

iPhone 15 Free! : आप ना फंस जाएं कहीं ऐसे मैसेज के जाल मे

अब आपका फोन आपको भूकंप से बचाएगा : अभी ऑन करें ये सेटिंग्स

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 : Amazon की सबसे बड़ी दिवाली सेल, कब शुरू होगी और क्या है ऑफर